दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

"दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है": जियोर्जिया मेलोनी के साथ सेल्फी पर पीएम मोदी

इससे पहले शुक्रवार को इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "COP28 में अच्छे दोस्त"।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दुबई में COP28 जलवायु शिखर सम्मेलन के मौके पर अपने इतालवी समकक्ष जियोर्जिया मेलोनी द्वारा ली गई एक सेल्फी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर प्रधान मंत्री ने कहा कि “दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है”।

Image

‘दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है’: जियोर्जिया मेलोनी के साथ सेल्फी पर पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने COP28 के मौके पर अपने इतालवी समकक्ष जियोर्जिया मेलोनी से मुलाकात कीनई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने इतालवी समकक्ष जियोर्जिया मेलोनी द्वारा ली गई एक सेल्फी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। दुबई में COP28 जलवायु शिखर सम्मेलन के मौके पर। प्रधान मंत्री ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर कहा कि “दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है”। सुश्री मेलोनी ने शुक्रवार को पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी और इसे “COP28 में अच्छे दोस्त” के साथ कैप्शन दिया था।

COP28 जलवायु वार्ता COP28 में मुख्य कार्य 2015 के पेरिस समझौते के वैश्विक तापमान वृद्धि को “2 डिग्री सेल्सियस से काफी नीचे” तक सीमित करने के लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में देशों की प्रगति का पहली बार मूल्यांकन करना था, जबकि लक्ष्य 1.5C का था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button