बिलासपुर
Trending

बहन के घर देखते ही साढू पर कर दिया हमला, युवक की मौत....

बहन के साथ अवैध संबंध की आशंका पर युवक ने अपने साढू पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया

बिलासपुर : बहन के साथ अवैध संबंध की आशंका पर युवक ने अपने साढू पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमले में घायल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश करने कार्रवाई की जा रही है।

अवैध संबंध की आशंका पर युवक ने अपने साढू पर हमला

सकरी थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि बजरंग पारा में रहने वाला कुंदन डोम रोजी मजदूरी करता था। पड़ोस में ही उसका साढू राजा डोम भी रहता था। राजा को आशंका थी कि कुंदन का उसकी बहन के साथ अवैध संबंध है। इसी बात को लेकर राजा और कुंदन के बीच पहले भी विवाद हुआ था। राजा ने कुंदन को अपनी बहन से दूर रहने के लिए कहा था। इसके बाद भी कुंदन का राजा की बहन के घर आना जाना था। शुक्रवार की रात भी कुंदन राजा की बहन से मिलने के लिए उसके घर गया था। राजा ने कुंदन को अपनी बहन के घर देख लिया। इसी बात से नाराज होकर राजा ने कुंदन से विवाद करते हुए अपनी बहन के घर से जाने के लिए कहा। विवाद के बीच राजा ने कुंदन पर लाठी से हमला कर दिया।

हमले में कुंदन के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटे आई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमले के बाद आरोपित वहां से भाग निकला। इधर हत्या की जानकारी मिलते ही सकरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। प्राथमिक पूछताछ के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। पुलिस ने मोहल्ले में घेराबंदी कर आरोपित राजा को गिरफ्तार कर लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ कर न्यायालय में पेश करने कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button