कांकेर न्यूज़
Trending

Asim Rai Murder Kanker News: रविवार रात कांकेर जिले के भाजपा उपाध्यक्ष असीम राय की गोली मारकर हत्या के बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया।

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष असीम राय की रविवार रात गोली मारकर हत्या के बाद सोमवार सुबह से इलाके में तनाव का माहौल है.

कांकेर.BJP Leader Murder in Kanker: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष असीम राय की रविवार रात गोली मारकर हत्या के बाद सोमवार सुबह से इलाके में तनाव है. राय के समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आये हैं. जगह-जगह सड़कें जाम की जा रही हैं और हमलावरों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है |

इधर, परलकोट इलाके में बंद का व्यापक असर रहा

पखांजूर के मुख्य मार्ग पुराना बाजार चौक, कापसी बाजार चौक पर प्रदर्शन जारी है. इलाके में दुकानें और बाजार बंद हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है |

कांकेर में बीजेपी उपाध्यक्ष की हत्या

बता दें कि कांकेर के पखांजूर में रविवार रात 8 बजे बीजेपी जिला उपाध्यक्ष और पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष असीम राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुराना बाजार इलाके में हुई घटना के बाद आसिम के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने कांग्रेस पार्षद विकास पाल पर हत्या का आरोप लगाकर तोड़फोड़ की।

हत्या के विरोध में बीजेपी ने सोमवार को शहर बंद का आह्वान किया है

पुलिस के मुताबिक, आसिम को एसडीओपी ऑफिस के पास अपने ही कॉम्प्लेक्स से घर जाते वक्त गोली मारी गई. डॉक्टर पीयूष टोप्पो ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. आठ साल पहले भी आपसी रंजिश के चलते उन पर हमला हुआ था, तब हमलावरों द्वारा चलाई गई गोली उनके हाथ से निकल गई थी।

बीजेपी का आरोप, सुपारी देकर कराई गई हत्या

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कब्जे वाले पखांजूर नगर पंचायत में अध्यक्ष पद को लेकर विवाद चल रहा था. अविश्वास प्रस्ताव पर 15 जनवरी को वोटिंग होनी थी. बप्पा गांगुली कांग्रेस के अध्यक्ष हैं, जिनके खिलाफ भी अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है |

प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा कार्यकारिणी सदस्य नरोत्तम सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्षद विकास पाल और नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आसिम के नेतृत्व में अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था. पार्षद विकास की नाजायज बेइज्जती पर कार्रवाई होनी थी। इसीलिए उसने सुपारी देकर हत्या करवाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button