सुकमा
Trending

CG Breaking News : मुर्गी दाना लदे ट्रक में लगी भीषण आग, ड्राइवर और हेल्पर ने कूदकर बचाई अपनी जान जाने कैसे….

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नेशनल हाईवे-30 पर सोमवार को एक चलती ट्रक में भीषण आग लग गई

सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नेशनल हाईवे-30 पर सोमवार को एक चलती ट्रक में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक का टायर फटने से हुआ। ट्रक के ड्राइवर और खलासी ने जलते हुए ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई. घटना की जानकारी मिलते ही छिंदगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ 226वीं वाहिनी के जवानों ने फायर ब्रिगेड वाहन की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि ट्रक पूरी तरह जलकर राख हो गया. ट्रक में मुर्गी का चारा भरा हुआ था जो आग से पूरी तरह नष्ट हो गया और इसके कारण ट्रक ढह गया।

टायर फटने से ट्रक में लगी भीषण आग

सुकमा जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर जगदलपुर मार्ग पर राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर मछली के चारे से भरे ट्रक का पहिया तेज धमाके के साथ फट गया. टायर फटते ही ट्रक अनियंत्रित हो गया और जमीन से रगड़ के कारण निकली चिंगारी ने आग का रूप ले लिया। इसी बीच ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और जलते हुए ट्रक से कूदकर ड्राइवर और खलासी ने अपनी जान बचाई. ट्रक छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से मुर्गी दाना लेकर आंध्र प्रदेश के गुडीवाड़ा जा रहा था |

हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर लगा लंबा जाम

आगजनी की घटना के बाद नेशनल हाईवे 30 पर करीब एक घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम और सीआरपीएफ जवानों द्वारा ट्रक को बुझाने का प्रयास किया गया। काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया. छिंदगढ़ थाना प्रभारी सिराज खान सहित पुलिस और सीआरपीएफ जवानों की मदद से नेशनल हाईवे को बहाल किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button