दुर्ग
Trending

Bhilai News: कांग्रेस नेत्री एमआईसी मेंबर रीता सिंह गेरा के बेटे मानव चंद्र होरा के खिलाफ अपनी पत्नी से मारपीट और तलवार लेकर धमकाने का मामला दर्ज..

कांग्रेस नेता की बहू पहुंची थाने, उत्पीड़न का मामला वैशाली नगर पुलिस मामले की जांच कर रही

भिलाई. कांग्रेस नेता और भिलाई नगर निगम की एमआईसी सदस्य रीता सिंह गेरा के बेटे मानव चंद्र होरा के खिलाफ पत्नी से मारपीट और तलवार से धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। वैशाली नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है. रीता गेरा की बहू शिल्पा होरा ने बताया कि वह अपने तीन साल के बेटे चित्रांश को लेने भिलाई आई थीं। उनका बेटा उनके पति मानव और सास रीता गेरा के पास था। वे बेटे को देने से इंकार कर रहे थे। जब महिला थाने की मदद से अपने बेटे को लेने उसके घर पहुंची तो मानव उससे भिड़ गया उसने पहले तो बेटे का समान पैक करने के लिए शिल्पा को अंदर भेजा, उसके बाद अंदर से तलवार निकाल कर ले आया।

जब शिल्पा चित्रांश का सामान पैक कर रही थी तभी

मानव ने तलवार निकाली और शिल्पा की मां, भाई, मामा यहां तक ​​कि पुलिस वालों पर भी हमला करना शुरू कर दिया. यह देख शिल्पा घर के अंदर से भाग गईं। इसके बाद मानव ने शिल्पा का पीछा किया और उनकी गर्दन पकड़कर घर के अंदर फेंक दिया. बाद में पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से शिल्पा को वहां से बचाया। इसके बाद शिल्पा ने वैशाली नगर थाने जाकर मानव के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मानव के खिलाफ आर्म्स एक्ट और मारपीट के तहत मामला दर्ज किया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button