महाराष्ट्र
Trending

Crime in Pune : सॉफ्टवेयर इंजीनियर की एक होटल में गोली मारकर हत्या

यह घटना पिंपरी चिंचवड़ के हिंजेवारी इलाके के एक ओयो होटल में हुई, महिला का शव बरामद किया गया

पुणे, Crime News: पुलिस ने कहा है कि इंफोसिस में काम करने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की शनिवार रात पुणे के बाहरी इलाके में एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला के प्रेमी को उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से एक पिस्तौल बरामद की गई है।

शव फर्श पर था और…

यह घटना पिंपरी चिंचवड़ के हिंजेवारी इलाके के एक ओयो होटल में हुई। पुलिस को गोलीबारी की घटना की सूचना मिली तो वह होटल पहुंची और महिला का शव बरामद किया. शव फर्श पर था और कमरे में खून के धब्बे पाए गए।

आरोपी से पूछताछ की जा रही

पुलिस के मुताबिक, महिला की पहचान वंदना द्विवेदी और उसके प्रेमी की पहचान ऋषभ निगम के रूप में हुई है। दोनों मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे. अब तक की जांच में पता चला है कि दोनों रिलेशनशिप में थे और इसी विवाद के कारण हत्या हुई। दुखद घटना के बारे में अधिक जानकारी के लिए अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज में बाहर निकलते हुए  गया

ऋषभ पुलिस की जांच के दायरे में तब आया जब होटल के सीसीटीवी फुटेज में उसे देर रात कमरे से बाहर निकलते हुए दिखाया गया। इसके बाद पुलिस ने चौकियों पर वाहनों की जांच शुरू की और उसे पकड़ लिया

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विशाल हिरे ने मीडिया को बताया, “होटल के कमरे की बुकिंग वंदना और ऋषभ के नाम पर की गई थी। इसलिए वह हमारा मुख्य संदिग्ध है। आगे की जांच जारी है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button