एंटरटेनमेंटमुख्य समाचार
Trending

Kriti-Pulkit Wedding: दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। खबर है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को नया आयाम देंगे।

एंटरटेनमेंट,Kriti-Pulkit Wedding:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा और एक्टर पुलकित सम्राट पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबरें थीं कि ये जोड़ी फरवरी महीने में शादी करने जा रही है. पर ऐसा हुआ नहीं। वहीं, अब दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद अब बॉलीवुड में शहनाई बजने वाली है. पुलकित और कृति की शादी का कार्ड देखकर अब फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

naidunia_image

इस दिन शादी के बंधन में बंधेगा ये जोड़ा दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एनिमेटेड वेडिंग कार्ड में लिखा है

अपने स्क्वाड के साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। पुलकित और कृति को प्यार। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। खबर है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को नया आयाम देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़े ने सगाई कर ली है. हाल ही में उनका अंतरंग रोक समारोह आयोजित किया गया था। कहा जा रहा है कि ये कपल पिछले साल  कपल 13 मार्च 2024 को शादी के बंधन में बंधेंगे। पिछले साल से दोनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं।

पोस्ट के साथ अनाउंस की थी वेडिंग डेट

इसी साल वेलेंटाइन डे पर कृति खरबंदा ने एक पोस्ट शेयर कर इस बात का संकेत दिया था कि वे दोनों मार्च महीने में शादी करने जा रहे हैं। कृति ने पुलकित के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, आइए हाथ में हाथ डालकर एक साथ मार्च में चलें। अब ऐसे में फैंस दोनों की शादी की हर एक डिटेल्स जानने के लिए काफी बेताब हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हुई थी, जिसमें ये कपल अपनी रिंग फ्लॉन्ट करता नजर आया था। इससे फैंस ने यह अंदाजा लगा लिया था कि दोनों ने सगाई कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button