भोपाल
Trending

MP Breaking News: युवकों ने एम्स गार्ड पर ऑटो रिक्शा चढ़ा दिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. भोपाल के एम्स अस्पताल में नशे में धुत युवकों ने जमकर उत्पात मचाया है. वहीं, युवक ने एम्स अस्पताल के गार्डों की भी जमकर पिटाई कर दी

भोपाल,MP Breaking News:  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. भोपाल के एम्स अस्पताल में नशे में धुत युवकों ने जमकर उत्पात मचाया है. वहीं, युवक ने एम्स अस्पताल के गार्डों की भी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान आरोपी युवक के साथ एक लड़की और महिला भी मौजूद थी. इतना ही नहीं युवक ने एम्स गार्ड पर ऑटो रिक्शा चढ़ा दिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

गार्ड पर युवकों ने चढ़ाया ऑटो

मिली जानकारी के मुताबिक नशे में धुत कुछ युवक इलाज के लिए आये थे. इस दौरान युवक ओपीडी में इलाज कराने की जिद करने लगा। इस दौरान गार्ड ने उन्हें समझाया कि उनका इलाज ओपीडी में नहीं बल्कि ट्रॉमा सेंटर में होगा. गार्ड के समझाने पर युवक भड़क गये और गार्ड पर हमला कर दिया. इसके बाद युवकों ने गार्ड की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद जब अस्पताल के अन्य गार्ड भी वहां पहुंचे तो युवक ने गार्ड के ऊपर रिक्शा चढ़ा दिया. आक्रमण और पहरा पर रिक्शा चढ़ाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button