क्रिकेटखेल समाचारमुख्य समाचार
Trending

Rishabh Pant In IPL 2024: मैदान पर फिर दिखेगा पंत का जादू, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

विकेटकीपर बल्लेबाज पंत अब एक बार फिर वापसी करने और मैदान पर दबदबा बनाने के लिए तैयार हैं.

नई दिल्ली,Rishabh Pant In IPL 2024:  पिछले कुछ दिनों से ऋषभ पंत को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही थीं। इस बीच बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि पंत पूरी तरह फिट हैं. विकेटकीपर बल्लेबाज पंत अब एक बार फिर वापसी करने और मैदान पर दबदबा बनाने के लिए तैयार हैं. कार दुर्घटना में घायल होने के 14 महीने बाद ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। उनके लिए अच्छी खबर यह है कि दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें फिर से कप्तानी सौंपने का फैसला किया है।

पंत संभालेंगे दिल्ली की कमान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेएसडब्ल्यू ग्रुप दिल्ली कैपिटल्स का मालिक है. फ्रेंचाइजी के सह-मालिक और दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल ने ऋषभ पंत की वापसी और उन्हें दोबारा कप्तान बनाए जाने पर कहा, ”हम ऋषभ को दोबारा कप्तान देखकर खुश हैं। दृढ़ता और निडरता उनके क्रिकेट खेलने के तरीके को परिभाषित करती है और चोट से उबरने में भी वही दृढ़ता देखी गई है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वह नए सीज़न में हमारी टीम में नई ताकत, जुनून और उत्साह कैसे लाते नए जुनून और उत्साह के साथ आगे बढ़ाते हैं।”

टीम के सह-मालिक किरन कुमार गांधी ने कहा,

“ऋषभ ने अपने जीवन के सबसे कठिन पड़ाव में बहुत कड़ी मेहनत की है। मुझे कोई संदेह नहीं है कि ऋषभ के इस कठिन सफर से उनके साथी खिलाड़ी भी नए सीजन में प्रेरणा लेंगे। कप्तान ऋषभ और पूरी टीम को हमार शुभकामनाएं।”

पंजाब के खिलाफ पहला मैच खेलेगी दिल्ली

बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स का IPL 2024 में पहला मैच 23 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा। दोनों टीमों का यह मैच चंडीगढ़ में खेला जाएगा। ऋषभ पंत कार दुर्घटना में लगी चोट के कारण IPL 2023 से पूरी तरह बाहर रहे थे, लेकिन उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत करते हुए केवल 14 महीनों में चोट से पूरी तरह रिकवर कर लिया है। पंत एक बार फिर अपने आक्रामक बल्लेबाजी स्टाइल से धाक जमाने को तैयार होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button