बालोद
Trending

CG Breking News: छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता के फार्म हाउस में मिला व्यक्ति का शव, हत्यारे ने धारदार हथियार से की हत्या, चौकीदार पुलिस हिरासत में.

CG Breking News: बताया जा रहा है कि मृतक संजय ठाकुर रात में फार्म हाउस पर आया था और फार्म हाउस के चौकीदार के साथ शराब पार्टी की थी. प्रारंभिक....

बालोद, CG Breking News: छत्तीसगढ़ के बालोद से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां बीजेपी नेता देवलाल ठाकुर के फार्म हाउस में 50 वर्षीय व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला. मृतक की पहचान संजय ठाकुर के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि व्यक्ति की हत्या किसी धारदार हथियार से हमला कर की गई है.आपको बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता देवलाल ठाकुर का कोटेरा से खरखरा रोड पर फार्म हाउस है. मृतक कोटेगा गांव का रहने वाला है. घटना डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के कोटेरा गांव की है. फॉरेंसिक और डौंडीलोहारा पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

CG Breking News:  बताया जा रहा है कि मृतक संजय ठाकुर रात में

फार्म हाउस पर आया था और फार्म हाउस के चौकीदार के साथ शराब पार्टी की थी. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने संदेह जताया है कि चौकीदार भुनेश्वर नेताम ने 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या की होगी. पुलिस ने संदेह के आधार पर चौकीदार को हिरासत में ले लिया है. पुलिस जांच के बाद जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button