रायपुर
Trending

Ambuja Cement Official Arrest: कलेक्टर को गुलदस्ता और मिठाई भेंट करना अंबुजा सीमेंट के अधिकारी को पड़ा महंगा, सतर्कता विभाग ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Ambuja Cement Official Arrest: अंबुजा सीमेंट के छत्तीसगढ़ चीफ मैन्युफैक्चरिंग रामभव गट्टू को संबलपुर विजिलेंस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि गट्टू कलेक्टर आदित्य गोयल से मिलने बरगढ़ कलेक्टोरेट पहुंचा था.

रायपुर,Ambuja Cement Official Arrest: अंबुजा सीमेंट के छत्तीसगढ़ चीफ मैन्युफैक्चरिंग रामभव गट्टू को संबलपुर विजिलेंस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि गट्टू कलेक्टर आदित्य गोयल से मिलने बरगढ़ कलेक्टोरेट पहुंचा था. मुलाकात के दौरान गट्टू ने कलेक्टर को फूलों का गुलदस्ता और मिठाई का पैकेट भेंट किया.

Ambuja Cement Official Arrest:  जब कलेक्टर को कुछ असामान्य होने का संदेह हुआ तो उन्होंने अपने चपरासी से पैकेट खोलने को कहा

चपरासी ने पैकेट खोला तो उसमें 500 रुपये के नोटों की चार गड्डियां मिलीं। कलेक्टर ने तुरंत सतर्कता विभाग को घटना की जानकारी दी और पुलिस को गट्टू को हिरासत में लेने को कहा.जल्द ही सतर्कता विभाग के अधिकारी कलेक्टरेट पहुंचे और 2 लाख रुपये नकद से भरा पैकेट जब्त कर लिया। सतर्कता विभाग ने कलेक्टर को रिश्वत देने के प्रयास के लिए गट्टू के खिलाफ मामला दर्ज किया। यह मामला भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम-1988 और पीसी (संशोधन) अधिनियम-2018 के तहत दर्ज किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button