रायपुर
Trending

Liquor shops will remain closed: राजधानी रायपुर सहित प्रदेश में कल शराब दुकानें बंद रहेंगी, रेस्टोरेंट, होटल बार और क्लबों में शराब की बिक्री पर भी प्रतिबंध रहेगा

Liquor shops will remain closed: राजधानी रायपुर और बिरगांव नगर निगम क्षेत्र में कल यानी 19 सितंबर को शाम 4:00 बजे के बाद पूरे दिन शराब दुकानें बंद रहेंगी. का

रायपुर,Liquor shops will remain closed:  राजधानी रायपुर और बिरगांव नगर निगम क्षेत्र में कल यानी 19 सितंबर को शाम 4:00 बजे के बाद पूरे दिन शराब दुकानें बंद रहेंगी. कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए जिला कलेक्टर गौरव कुमार सिंह ने यह आदेश जारी किया है.

Liquor shops will remain closed:  इसमें कहा गया है कि छत्तीसगढ़ आबकारी अधिनियम 1915 की धारा

24(1) के अधीन प्राप्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए गणेश विसर्जन के अवसर पर कानून व्यवस्था एवं लोक शांति के परीक्षण के लिए रायपुर नगर निगम क्षेत्र तथा बिरगांव नगर निगम क्षेत्र की समस्त देशी मदिरा और विदेशी मदिरा की फुटकर दुकानों, रेस्टोरेंट बार होटल बार, क्लब आदि जैसे जगह पर दिनांक 19 सितंबर दिन गुरुवार को शाम 4:00 बजे से समस्त दुकानें बंद रहेगी। साथ में कहा गया है कि इस आदेश का कड़ाई से पालन किया जाए।

आपको बता दें कि 19 सितंबर को रायपुर जिले के रायपुर और बिरगांव नगर निगम क्षेत्र में ज्यादातर गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन किया जाएगा. जिससे शहर में काफी भीड़भाड़ होने की आशंका है. इस समय शांति बनाए रखने के लिए यह आदेश जारी किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button